माचिस नही लौटाई तो की जायेगी क़ानूनी कार्यवाही, पुलिस ने दिया भरोसा

इस माचिस का विवाद इन दिनों वायरल है ।

 प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन (UPPCL) के मुरादाबाद जोन में एक असिस्टेंट इंजीनियर का क्लर्क (ऑफिस असिस्टेंट) को लिखा गया शिकायती पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. असिस्टेंट इंजीनियर ने एक माचिस की डिब्बी नहीं लौटाने पर ये शिकायत पत्र लिखा.

हक्या है पूरा मामला?

यूपीपीसीएल के मुरादाबाद ज़ोन में असिस्टेंट इंजीनियर सुशील कुमार अर्बन टेस्ट डिविजन में तैनात हैं. 1 फरवरी को उन्होंने ऑफिस असिस्टेंट मोहित पंत के नाम ये चिट्ठी लिखी. चिट्ठी में सुशील कुमार ने एक माचिस की डिब्बी न लौटाने का जिक्र किया, जिसमें 19 तीलियां थी.

चिट्ठी में क्या लिखा है?

सुशील कुमार ने चिट्ठी में लिखा, “आपको अवगत करवाना है कि विभाग में कार्य का बोझ अत्यधिक बढ़ जाने के कारण देर रात तक दफ्तर में बैठकर कार्य निपटाना पड़ रहा है. मंगलवार 23 जनवरी की शाम लगभग 8.40 बजे दफ्तर में काम करते समय आपके (मोहित) द्वारा एक माचिस (जिसमें लगभग 19 तीलियां थी) मांगी गई थी, जिसे दफ्तर में मच्छर भगाने के लिए मॉर्टिन जलाने के लिए रखा गया था. लेकिन, 1 फरवरी 2018 तक भी वो माचिस नहीं लौटाई गई. जिससे रात-बे रात बिजली जाने पर परेशानी होती है.”

इस पत्र को पोस्ट करते हुए यूपी के आईपीएस अधिकारी एडिशनल एसपी श्री राहुल श्रीवास्तव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा की अगर माचिस ने लौटाई जाये तो अवगत कराया जाये 

पुलिस विधिक कार्यवाही के लिए तत्तपर है

Facebook Comments

Leave a Reply

%d bloggers like this: