दुल्हे ने लगाई fair & handsome , दुल्हन को आया गुस्सा

ये वाकया बिहार के समस्तीपुर जिले का है ।

हमारे संवाददाता झम्मनलाल ने वँहा पहुच कर घटना की पूरी जानकारी ली, जानिये उनके हवाले से।

रिपोर्टर झम्मनलाल-
दरअसल वाकया ये था कि, समस्तीपुर की न्यू पार्क कॉलोनी की लड़की  एंजल सोनम का विवाह पास की ही कॉलोनी के लड़के स्टड राहुल के साथ उसके घरवालों ने तय कर दिया था । लड़की काफी गोरी चिट्टी थी सुंदर थी पर लड़का सांवला था तो लड़के के दोस्त रोज उसे चिड़ाते थे “भौजाई इतनी गोरी हैं और तुम कलुआ हो ” । राहुल ने बकलोली में किये गए दोस्तों के मजाक को गंभीरता से ले लिया , और टीवी पर आने वाले विज्ञापन फेयर एंड हैंडसम से प्रभावित होकर फेयर एंड हैंडसम क्रीम लगाना चालू कर दिया । शादी की तारीख के आते आते लड़का काफी गोरा हो गया । जब बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची तो सब बड़े खुश थे दूल्हा भी बड़ा खुश था । मन में सोच रहा था आज तो शादी के दिन ही बीबी को सरप्राइज मिल जाएगा।
लेकिन हुआ उल्टा ।
जब दूल्हा ने अपने चेहरे से सेहरा उतारा तो वँहा की सारी लाइटिंग रंगीन बल्ब रौशनी की झालर सब फीके पड़ गये, ऐसे लग रहा था मानो दूल्हे के चेहरे के सामने सब मिमियां रहे हो, दूल्हे से पूछ रहे हो ” ताऊ तू कौन गाम से आयो” ।
दूल्हा फेयर एंड हंडसम के इस्तेमाल से बहुत ज्यादा गोरा हो गया था। , जैसे ही ये खबर दुल्हन तक पहंची। वो भी दौड़ी दौड़ी आई अपने भावी उनको देखने।
अट्टे पर चढ़कर दूल्हे को देखा , दुल्हन ने देखा लड़का बहूत ज्यादा ही गोरा हो गया है , एन्जेल सोनम तो पानी भरेगी लड़के के सामने ऐसा लग रहा था । अब बताओ एंजल सोनम के सामने कोई और कैसे टिक सकता है भला , बस एंजल सोनम की सुलग गई। उसने अपनी वाली क्रीम फेयर एंड लबलि को बहुत कोसा । और उसने अपने से ज्यादा गोरे लड़के से शादी करने से भी साफ इंकार कर दिया। लड़की का कहना है कि इतने गोरे लड़के से शादी करके उसे हर शॉपिंग मॉल , थियेटर, रेस्तरां में जलील नही होना है उसे तो वापिस वही कल्लू लड़का चाहिए, जिसे देखकर शादी तय हुई थी । जब हंगामा मचा तो वँहा उपस्थित दोनों तरफ के फुफाओँ, और जिजाओं ने मिलकर तय किया की लड़का अब फेयर एंड हैंडसम नही लगायेगा और एक दिन पूरा दो घण्टे धुप में बैठेगा , लेकिन इन पंचो की बात को लड़के ने ठुकरा दिया उसने कहा अब तो खुद शाहरूख़ खान आकर मिन्नत करे तो भी मैं फेयर एंड हैंडसम लगाना नही छोडूँगा।
उधर जैसे ही फेयर एंड हैंडसम वालों को ये खबर पता चली , उन्होंने दूल्हे को ना केवल अपना पूरा समर्थन दिया बल्कि ब्रांड अम्बेसडर भी बनाने का एलान कर दिया । कम्पनी ने अपने रिसर्च विभाग को तुरंत दूल्हे पर रिसर्च करने के लिए समस्तीपुर रवाना कर दिया है उनका कहना है ,आखिर जब हमने क्रीम में कुछ डाला ही नही तो ये आदमी गोरा हो कैसे गया । इधर स्टड राहुल का ये एटिट्यूड समस्तीपुर की लड़कियों को बिल्कुल भी पसंद नही आया । रोष में उन्होंने भी अपना एक व्हाट्सएप्प ग्रुप बनाकर सभी लड़कियों से अपील की
“फेयर एंड हैंडसम का इस्तेमाल करने वाले जो भी बॉयफ्रेंड है उनको तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाये ”
ये मेसेज समस्तीपुर में पूरी तरह वायरल हो गया है । पर इस घटना से समस्तीपुर के सिंगल लड़कों में काफी उत्साह का माहौल बन गया है।
लेकिन बाक़ी स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुई है , माहौल में रस घोलनेे की खातिर पूजा ढिंचक को दिल्ली से स्पेशल बुलाया जा रहा है ताकि लोग जल्दी ही इस घटना के दर्द को भूल पाये
संवाददाता झम्म्मनलाल
-हवेली समाचार सेवा
कभी तो आओ हवेली पर
please bookmark our website and keep in touch

Facebook Comments
(Visited 85 times, 1 visits today)

chhote mama

sapna k chhote mama hain hum
ynha koi baat nhi hogi , haveli par ana

2 thoughts on “दुल्हे ने लगाई fair & handsome , दुल्हन को आया गुस्सा

Leave a Reply

%d bloggers like this: