ये जनाब लाने वाले हैं है नवाब विराट कोहली को ट्रैक पर ?


अनिल कुंबले के भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद से  बीसीसीआई बड़ी पशोपेश में है . क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य पूर्व सलामी बल्लेबाज सौरव गांगुली उर्फ दादा ने अगले भारतीय कोच की योग्यताओं के बारे में बताते हुए कहा  – हमें वो चाहिये  जो मैच जीता सकें.

भारतीय कोच के पद के लिये  9 जुलाई तक आवेेदन  भेज सकते हैं .  दुनिया के सबसे हॉट जॉब में आने वाली इस जॉब के लिए बहुत से आवेदन आ रहे हैं.  पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी इस पद  के लिए आवेेदन दे चुके हैं , रवि शास्त्री भी इसे पद के लिए आवेदन करने वाले हैं ,जो कि पहले टीम इंडिया के टीम डायरेक्टर रह चुके हैं.  विराट कोहली की पहली पसंद भी रवि शास्त्री हैं .
 इस सबके बीच एक बहुत ही मजेदार आवेदन बीसीसीआई के पास आया है . जिसे भेजा है मेकेनिकल इंजीनियर उपेंद्रनाथ ब्रह्मचारी ने , अपने आवेदन में उन्होंने दावा किया है कि वह बिगडेल विराट कोहली को ठीक कर सकते हैं . बोर्ड को लिखे अपने आवेदन में उन्होंने कहा कि कुंबले के साथ जिस तरह का बर्ताव विराट कोहली ने किया है उसे सुधारने के लिए वह एक परफेक्ट उम्मीदवार है और उसे कुछ दिन के लिए कोच बनाया जाये , कुंबले के बाद अब अगर किसी और पूर्व लीजेंड क्रिकेटर को कोच बनाया गया तो उसके साथ भी कोहली , कुंबले की तरह पेश आएंगे. जबकि ब्रह्मचारी को कोहली के गुस्से और एटिट्यूड के साथ कोई दिक्कत नही होगी वो एडजस्ट कर लेगा और कोहली को धीरे धीरे सही ट्रैक पर ले आयेगा , उसके बाद बीसीसीआई चाहे तो किसी भी लीजेंड को भारतीय क्रिकेट टीम का हेड कोच बना सकती है .अपनी इस आवेदन को लिखने में उन्होंने काफी त्रुटियां की है.

Facebook Comments
(Visited 22 times, 1 visits today)

Leave a Reply

%d bloggers like this: