मोदी , प्रियंका की बातचीत हुई leak

अभी हाल में ही जर्मनी में हुई प्रियंका चोपड़ा और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बीच मुलाकात को हमारे खुफिया रिपोर्टर छगनलाल ने अपने खुफिया कैमरे से कैद कर लिया।  आपको बताते चलें की  छगनलाल जी अपनी ख़ुफ़िया रिपोर्टिंग और स्टिंग  ऑपरेशन के लिए मशहूर हैं पेश हैं प्रियंका चोपड़ा और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी  बीच हुई बातचीत के कुछ अंश

प्रियंका चोपड़ा –  अरे आप भी यंहा जर्मनी में घूम रहे हो ?

मोदी -हाँ साला परेशान हो गया था  लिबरल्स  से , इतना पका देते हैं पूछो मत , और कांग्रेसी तो पुछो ही  मत कल अगर में शौच के बाद हाथ धोना कम्पलसरी कर दूँ तो , तो वो तो हाथ चाटना भी शरू कर देंगे .     ……आता माझा सटकली,,,,,,, पर तुम यंहा क्या कर रही हो तुम तो हॉलीवुड गयी थी ट्रम्प ने भगा दिया क्या ?

प्रियंका चोपड़ा – अरे आप तो ट्रोल कर रहे हो

नरेन्द्र मोदी – आप शायद भूल रही है , ट्रोलर्स का सरदार हूँ में  . पुछो कभी राहुल बाबा से

प्रियंका चोपड़ा- अरे वो तो मेरे भी फेवरेट हैं , लेकिन ट्रम्प के बाद , I actually do my all net practice by trolling  trump.

नरेन्द्र मोदी – अच्छा ,  तो तुम भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो , मेरा नमो एप्प इनस्टॉल किया क्या ?

प्रियंका चोपड़ा – जी नही,  पर कर लुंगी , ये बताओ आप , एंजेला मर्केल आपके साथ कुछ ज्यादा ही समय बिता रही   है,  कंही एक दो अग्रीमेंट फ्री के तो साइन नही करवा लिए सफ़ेद बुढिया ने

नरेन्द्र मोदी – तुम फिर भूल रही हो मैं पक्का गुजराती भी हूँ घाटे का सौदा तो जानबूझकर  भी  नही हो पाता ,  अच्छा एक बात बताओ  तुम विज्ञापन तो बालों के तेल का करती हो पर काम गंजे हीरों के साथ करती हो अब उन बाल वालों   पर क्या  बीतेगी ?

प्रियंका चोपड़ा- जी में तो  योगी जी की फेन हो गयी हूँ आपने देखा नही  दीपिका भी फेन है मेरी  तरह योगीजी की , उसने तो उनके भाई डीजल के साथ  फिल्म ही  कर डाली ohh what a crazy fan she is ? दीपिका और मेरी  की चोइस काफी मिलती हैं अब रणवीर को  ही देख लो. पर मोदीजी बहुत  से लिबरल्स  को हमारी ये मुलाकात रास नही आने वाली है

नरेन्द्र मोदी – अरे तुम सही कह रही हो कल को कुछ  और नही मिला तो देख लेना तुम्हारी ड्रेस  के ही  पीछे पड जायेंगे , (तेरी रश्क ए  कमर )

प्रियंका चोपड़ा-अरे उनकी दिक्कत नही है मुझे , पर फेमिनिस्ट  न पढ़ जाएँ मेरी ड्रेस के पीछे

नरेन्द्र मोदी – तुम सही कह रही हो औरत ही औरत की दुश्मन होती है , अभी एंजेला को ही देख लो जैसे ही उसे पता चला तुम यंहा हो तो उसने हमारी मीटिंग को टालने की भरसक कोशिश की , खुद की  मीटिंग्स ही बढ़ा दी,  दो तीन तो अग्रीमेंट उसने फ़ोकट में ही साइन कर दिए, अभी उसको टॉयलेट जाने की बोल कर  आया हूँ ,  दो मिनट का चैन भी उसने लेने नही दिया.

प्रियंका चोपड़ा- बड़ी तेज है सफ़ेद वालों वाली बिल्ली , उसने आप से चाय की पूछा कि नही ?

नरेन्द्र मोदी- नाजी नाजी

प्रियंका चोपड़ा –  ओफ्फो  आप तो हंसा हंसा के पेट दर्द कर देंगे .

 

Facebook Comments
(Visited 81 times, 1 visits today)

Leave a Reply

%d bloggers like this: