दरअसल पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को सपोर्ट करने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी पहुँची हुई थी। दरअसल पाकिस्तानी बल्लेबाज़ सोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा उन्हें सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुँची हुई थी। सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी टीम और पाकिस्तानी खिलाड़ियों की काफी तारिफ की। साफ़ तौर पर सानिया मिर्जा का पाकिस्तान के प्रति समर्थन और प्रेम साफ़ नज़र आरहा था। इसी मैच के दौरान कॉमेंट्री करने कोई और नही बल्कि सौरव गांगुली थे।

मैच के बीच में कैमरा सानिया मिर्जा की तरफ जाता है और सानिया पाकिस्तान को सपोर्ट करती दिख रही थी। इसी दौरान कमेंट्रेटर सौरव गांगुली ने सानिया मिर्जा को पाकिस्तानी सपोर्टर कहके संबोधित किया।

 

जब पाकिस्तानी टीम लक्ष्य की और बढ़ रही थी और 146 के करीब थी तो कैमरा मैन ने कैमरा दर्शक दीर्घा में बैठे कुछ दर्शकों के बीच बैठी सानिया मिर्जा की तरफ घुमाया। तभी सौरव गांगुली ने कॉमेंट्री कर कहा कि ये देखिये पाकिस्तान के एक समर्थक .. हमारी टेनिस स्टार। गौर तलब है कि पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार फाइनल में जगह बनाई है| लेकिन कुछ भी 18 को होने वाले माह मुकाबले में वो अकेली ऐसी दर्शक होंगी जो दोनों टीमों भारत पाकिस्तान को सपोर्ट कर सकती हैं। उनका दोनों मुल्कों से वास्ता जो है। एक मायका है एक ससुराल कोई भी जीते कप तो सानिया मिर्जा के घर ही आना है