सुब्रहमन्यम स्वामी ने दी सुपरस्टार रजनीकांत को चेतावनी

बीजेपी के सांसद और दक्षिण के जाने माने राजनितिक चेहरे सुब्रमण्यम स्वामी ने सुपरस्टार रजनीकांत को राजनीति में ना आने की सलाह दी है और साथ में धमकी भी दी है अगर रजनीकांत राजनीति में आएंगे तो सुब्रमण्यम स्वामी के पास जो वित्तीय गबन के  पुख्ता सबूत हैं उन्हें  वो सार्वजनिक कर देंगे । ये बात उन्होंने आजतक के पत्रकार राहुल कंवल से न्यूजरूम में कही.

अगर आपको सुब्रमण्यम स्वामी की ये बातें  मजाक लगती है तो आप एक पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी से पूछें , चलो हम ही आपको  याद दिला देते हैं , बीजेपी की अटल सरकार जब एक वोट से गिरी थी तो उस घटनाक्रम के रचियता सुब्रमण्यम स्वामी ही थे। आज भले ही वो बीजेपी में हैं  मगर जब अपनी पर आते हैं तो किसी को नही बख्शते । उनके शिकारों की लिस्ट राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी शामिल हैं , गांधी परिवार पर वर्तमान में चल हेराल्ड मुकदमा सुब्रमण्यम स्वामी ने ही दायर किया हुआ हैं . उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी नही छोड़ा , कोयला घोटाला जो की  स्वामी ने खुद उजागर किया था इस घोटाले में सुप्रीम कोर्ट में दायर मुकदमे में मनमोहन सिंह भी आरोपी हैं 

अब ये देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि दक्षिण के इन दो सितारों की लड़ाई में कौन जीतता है ? क्या सुब्रहमन्यम स्वामी के शिकारों की लिस्ट बढ़ेगी या रजनीकांत राजनीती में नही आयेंगे या फिर दांव उल्टा पढ़ जाएगा ?

Facebook Comments
(Visited 26 times, 1 visits today)

Leave a Reply

%d bloggers like this: